coronavirus in bongaigaon
EDUCATIONAL

CoronaVirus in Bongaigaon | Suspected CoronaVirus Cases

Last updated on April 19th, 2021 at 06:10 am

बृहस्पतिवार की सुबह सुबह यानि 5th मार्च को बोंगाईगांव शहर में CORONAVIRUS से एक व्यक्ति के संक्रमित होने की खबर ने लोगो में अफवाहों का खौफ आग की तरह फैल जाती हैं। ‘CoronaVirus Case in Bongaigaon’ शहर में इस तरह की बात फैल जाती हैं की BONGAIGAON TOWN में कोरोनावायरस आ चुकी हैं।

DANGEROUS CORONAVIRUS CASE IN BONGAIGAON SUSPECTED

Suspected Coronavirus Case in Bongaigaon?

दरअसल अलसियत ये हैं कि 3th मार्च को भाकरीविता का रहने वाला एक युवक दुबई से अपने घर पहुँचता हैं, तो उसके घर वाले देखते हैं की उसे खाँसी, शर्दी, और बुखार ने ग्रसित किया हुवा हैं, उसके आँख भी लाल लाल दिख रहे थे। घर वालो को थोड़ा कोरोनावायरस का डर आ जाता हैं, इसके बाद “CoronaVirus in Bongaigaon” की खबर पुरे शहर में आग की तरह फ़ैल जाती हैं। 5th मार्च को स्वास्थ्य विभाग की टीम इस युवक के घर पहुँचती हैं। इलाज करते हुवे 14 दिन के लिए इस युवक को इसके घर पे ही ऑब्जरवेशन में रखते हुवे इस युवक सहित घर के सभी सदश्य को 14 दिन तक कही बाहर न जाने की सलाह देती हैं।

बोंगाईगाँव जिले के स्वास्थ्य निदेशक, संयुक्त निदेशक Dr. Ratna Basumatary, ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि लोगों को घबराने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि यह साबित नहीं हुआ है कि व्यक्ति को कोरोनावायरस से संक्रमित किया गया है।

READ MORE:

READ ABOUT PUBLIC ADVICE GIVEN BY W.H.O FOR CORONAVIRUS
CLICK HERE TO KNOW ABOUT 10 TOURIST PLACES OF BONGAIGAON
CLICK HERE TO KNOW ABOUT 10 BEST TOURIST SPOTS ON BONGAIGAON
READ IN ASSAMESE ABOUT SUSPRECTED CASE OF CORONAVIRUS IN BONGAIGAON

So don’t be panic because CoronaVirus in Bongaigaon is not confirmed. Doctor said “किसी विदेशी देश से लौटने के बाद अगर कोई खांसी या बुखार से पीड़ित है, तो परीक्षण के लिए गुवाहाटी में रक्त के नमूने भेजना हमारा निर्देश है। तीन या चार दिनों के बाद रिपोर्ट आएगी और फिर हम यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि यह कोरोनावायरस संक्रमण का मामला है या नहीं।”

coronavirus in bongaigaon

WHAT IS CORONAVIRUS?

कोरोनावायरस (CoV) वायरस का एक बड़ा परिवार है जो सामान्य सर्दी से लेकर गंभीर बीमारियों जैसे मध्य पूर्व रेस्पिरेटरी सिंड्रोम (MERS-CoV) और गंभीर एक्यूट रेस्पिरेटरी सिंड्रोम (SARS-CoV) का कारण बनता है। एक उपन्यास कोरोनावायरस (nCoV) एक नया तनाव है जो पहले मनुष्यों में पहचाना नहीं गया है।

कोरोनावीरस ज़ूनोटिक हैं, जिसका अर्थ है कि वे जानवरों और लोगों के बीच संचारित होते हैं। विस्तृत जांच में पाया गया कि SARS-CoV को केवेट बिल्लियों से मनुष्यों और MERS-CoV से ड्रोमेडरी ऊंटों से मनुष्यों में स्

Deeproshan Shaw
Author & Founder of DailyLifeInformation.Com, And a graduate bachelor from a beautiful city of Assam who is trying his best to make everyone to be informative and self-dependent.
https://Www.DailyLifeInformation.Com

2 Replies to “CoronaVirus in Bongaigaon | Suspected CoronaVirus Cases

Comments are closed.