whatsapp india
TECHNICAL

WhatsApp India | WhatsApp is Hiring A Country Head Post For India [Apply Now]

Last updated on May 8th, 2021 at 08:30 am

WhatsApp India : लोकप्रिय मैसेजिंग कंपनी व्हाट्सएप ने भारत में भी अपनी कंपनी में काम करने का मौका दे रही हैं। व्हाट्सएप मे रोज़गार भर्ती करने के लिए, फेसबुक अपने करियर पेज पर रिक्ति के बारे में पोस्ट करने में एक पूर्ण भूमिका बन गई है। अगर आप भी पात्रता पूरी कर रहे हैं, तो आप इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। इस पोस्ट में, हम आपको विस्तार से बताएंगे कि किस पद पर रिक्ति होगी, और क्या भूमिका होगी।

Vacancy for Country Head Post in WhatsApp India:


दरअसल, WhatsApp India ने भारत में ‘Country Head’ के लिए वैकेंसी निकाली है। ये पद कई दिनों से खाली हैं। भारत में, जिस व्यक्ति को चुना जायेगा , उसे भारत में WhatsApp Business का नेतृत्व करना होगा, विशेष रूप से पी 2 पी भुगतान सेवा जो अभी शुरू हुई है, और परीक्षण चरण में।

फरवरी 2007 तक व्हाट्सएप के भारत में 200 मिलियन मासिक सक्रिय उपयोगकर्ता हैं। कंपनी उपयोगकर्ताओं की संख्या में वृद्धि करना चाहती है। यहां तक ​​कि व्हाट्सएप ने भी भुगतान सेवा में भुगतान किया है। इसलिए व्हाट्सएप को भारत का नेतृत्व चाहिए।

CLICK HERE TO APPLY FOR JOBS IN WHATSAPP INDIA

यह पोस्ट मुंबई के कार्यालय के लिए है। क्योंकि व्हाट्सएप के डेवलपर्स को भी उसी कार्यालय में संयोजित किया जाता है। जिस व्यक्ति को ‘Country Head’ के लिए चुना गया है, उसे सीधे कैलिफोर्निया में व्हाट्सएप के मुख्य परिचालन अधिकारी को रिपोर्ट करना होगा। और व्हाट्सएप को लोगों की जरूरत बनाने के लिए सह-भागीदारों के साथ एक अच्छा संबंध बनाना होगा।

Criteria for Country Head Post in WhatsApp India:


इस पद के लिए आवश्यक योग्यता:

  • आपके पास उत्पाद-चालित कंपनी में 15 साल का अनुभव होना चाहिए।
  • आपको भुगतान प्रौद्योगिकी में कम से कम 5 वर्ष का अनुभव होना चाहिए।
  • न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता में, आपको इंजीनियरिंग / विज्ञान / व्यवसाय में विज्ञान स्नातक और मास्टर ऑफ साइंस की डिग्री होनी चाहिए। तो अगर आप इस पद के लिए पात्रता मानदंड भर रहे हैं, तो इस पद के लिए आवेदन जरूर करें।

WhatsApp India में ‘Country Head’ पद के आवेदन के लिए फेसबुक की ऑफिसियल कैरियर पेज पर जाये।

WATCH THE VIDEO FOR COUNTRY HEAD POST IN WHATSAPP INDIA

Liked Our Post ? Please Share To The World..
Sharing is Caring

Deeproshan Shaw
Author & Founder of DailyLifeInformation.Com, And a graduate bachelor from a beautiful city of Assam who is trying his best to make everyone to be informative and self-dependent.
https://Www.DailyLifeInformation.Com

2 Replies to “WhatsApp India | WhatsApp is Hiring A Country Head Post For India [Apply Now]

Say Something About This Post